[3 Tricks] Netflix Free में कैसे देखें | How To Watch Netflix For Free?

Free me Netflix kaise dekhe
{getToc} $title={Table of Contents}

NETFLIX बिना किसी डाउट आज भारत ही नहीं पूरी दुनिया का सबसे चहीता OTT platfrom बन चुका है। Netflix आज जितने वेब सीरीज और मूवीज एक साल में रिलीज करता है पुरी hollywood इंडस्ट्री 2 साल में भी नही कर पाती हैं। शुरुआती दिनों में सारे विशेषज्ञों को लगा और कहना था की Netflix के web series और movies बनाने का बजट उसके प्रॉफिट से ज्यादा है इस वजह से नेटफ्लिक्स ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाएगा।

लेकिन Netflix ने सबको गलत साबित कर दिया उसने इतने सारे अच्छे सीरीज और फिल्में बना दी की उनका loss सारा profit मे बदल गया और बिना किसी शक के hollywood से ज्यादा मूवीज और सीरीज Netflix पर रिलीज होती हैं। यही कारण है की आज हर किसी का सबसे चहीता OTT प्लेटफार्म सिर्फ और सिर्फ Netflix है। आज हम जानने वाले हैं की Netflix free me kaise dekhe आईए देखते हैं।

मार्केट में और भी सारे OTT Platforms है जैसे Amazon Prime, MX Player, ALT Balaji, HBO Max जैसे और भी लेकिन ये सभी मिलकर भी NETFLIX के सामने कहीं नहीं टिकते। बॉलीवुड के बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के बाद पूरी दुनिया में आज सबसे ज्यादा मूवीज अकेले नेटफ्लिक्स बनाता है, इस वजह से इसके चाहने वाले भी ज्यादा हैं।

7 Days Netflix Free ट्रायल का फायदा उठाए।

आप चाहें तो netflix के ऑफिशियल वाले साइट में जाकर आप Netflix के official app को डाउनलोड कर सकते हैं वहां पर अकाउंट बनाने के बाद आप कार्ड add कीजिए जिसके बाद आपका  7 days free trail चालू हो जाएगा. यदि आपके पास क्रेडिट या डेबिट कार्ड नहीं है तो आप किसी घर पर काम ना आने वाले zero बैलेंस वाले कार्ड्स या फिर इंटरनेट पर वर्चुअल क्रेडिट या डेबिट कार्ड्स द्वारा अकाउंट बना कर 7 दिन फ्री ट्रायल का फायदा उठा सकते हैं। 

फ्री ट्रायल खतम होने के बाद आप इसी प्रोसेस को फिरसे रिपीट करके दोबारा netflix 7 days free trail का फायदा उठा सकते हैं। ये अच्छा तरीका है जो आप कर सकते हैं लेकिन बार बार के अकाउंट बनाने का झंझट से बचना चाहते हैं तो नीचे दिए तरीकों को try कर सकते हैं।

NETFLIX फ्री में कैसे देखें | How To Watch Netflix For Free?

आज मैं आपके लिए लेकर आया हूं 3 ऐसे तरीके तीन ऐसे Tricks जिनको यूज करने के बाद आपको Netflix account free में मिल जाएगा। इन 3 Tips में से आप किसी भी एक trick को यूज करके आराम से अपना Netflix account पा जाएंगे।

इन तीनों टिप्स की जानकारी आपको नीचे मिल जाएगी कृपया ध्यान देकर पढ़ें और Follow कीजए step by step, 100% गारंटी के साथ काम करेगा। आइए जानते हैं इन tricks की डिटेल्स।

Netflix Account पाए फ्री में | Get Netflix Account For Free

यहां तीन तरीके शेयर किए हैं इनको यूज कीजिए :-
  1. Netflix Mod Apk
  2. Free Netflix Alternatives
  3. Free Netflix Account and Passwords

इन सबसे अलावा मैने मेरे प्यारे रीडर्स के लिए एक Giveaway भी रखा है आप वहां पार्टिसिपेट करने के बाद इन सब तरीकों को try कर सकते हैं। 

Participate To My Giveaway - मेरे Giveaway का हिस्सा बनें।

"इन सबके अलावा मैं लेकर आया हूं एक Giveaway contest जहां पर किसी एक लकी विनर को मिलेगा Netflix का Premium Account जोकि मैं लेकर दूंगा किसी एक विनर को जो यहां दिए गए सारे स्टेप्स को फॉलो करेगा।"

🏆 Participate कैसे करें? 

  • इस वाले आर्टिकल पर एक अच्छा सा कॉमेंट कीजिए और साथ ही साथ नीचे दिए गए मेरे दूसरे वेबसाइट पर चल रहे giveaway वाले पोस्ट जिसकी लिंक ये रही। वहां उस वाले आर्टिकल में भी एक प्यारा सा कॉमेंट किजये।
  • पार्टिसिपेट करने वाला मेरे इंस्टाग्राम का Follower होना जरूरी है, आप मुझे instagram पर Follow कीजए और किसी भी एक पोस्ट पर Like कीजए।
  • इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ अपने facebook या Instagram पर शेयर जीजू मुझे tag करके।

🔥 Giveaway Rules:-

  • कोई भी एक से ज्यादा कमेंट नहीं कर सकता हैं एक दूसरे के कमेंट्स का reply जरूर कर सकता है।
  • कोई भी backlink नही बना सकता यदि किसी ने ऐसा किया तो वो giveaway से बाहर माना जाएगा और उसका बैकलिंक भी हटा दिया जाएगा।
  • कोई abusive यानी गंदे शब्दो का प्रयोग नही करेगा।

🏆 Winner का चुनाव :-

Winner का चुनाव इन तीनों चीजों के आधार पर होगा - a) ब्लॉग् पर सबसे बेस्ट कमेंट, (b) Instagram follower, (c) मुझे tag करके सोशल शेयर।


1. [Trick-1] Netflix का Mod Apk Download करें -

Netflix का mod apk जोकि एक थर्ड पार्टी द्वारा codes के जरिए फ्री बनाया जाता है आप यूज कर सकते हैं इसमें आपको कोई भी दिक्कत नहीं आएगी क्युकी ये mod apk को इंस्टॉल करने के बाद और कुछ नही करना पड़ता बस ओपन कीजए ये चलने लगेगा और आपके सारे favoriate शोज और मूवीज आप बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं।

उदाहरण के लिए आप ये tutorial Video देख सकते हैं 👇


Download 

इस लिंक पर जाकर आप Netflix Mod Apk को download कर सकते हैं और इस्तेमाल कर सकते हैं।

[Note: TechSikhe.in किसी भी तरह से किसी भी application के piracy या privacy को ठोस नहीं पहुंचता ये सिर्फ और सिर्फ एजुकेशन purpose के लिए है।]

2. [Trick-2] Netflix के Free Alternatives के द्वारा -

ये वाला मैथड सबसे सबसे बेस्ट Way है फ्री NETFLIX शोज देखने और Download करने के लिए।

Alternative के फीचर्स :-

✔ किसी Credit card की जरूरत नहीं।
✔ HD Quality और वो भी Subtitles के साथ।
✔ कोई Netflix का अकाउंट create करने की जरूरत नहीं।
✔ देखें और download करें Series और Movies पूरी दुनिया से।

यहां दिए है मैने कुछ Websites के लिंक जहां से आप फ्री में Netflix के सारे शोज फ्री में देख सकते हैं और साथ ही download भी कर सकते हैं ताकि बाद में आराम से देख सकें वो भी सारे क्वालिटीज में।

▂▂ LIST OF WEBSITES ▂▂

👉 https://fmovies.se 
👉 https://solarmoviez.ru
👉 https://yesmovies.to
👉 https://123movie.cc

3. [Trick-3] Netflix के इन ID और Passwords को ट्राय करें -

तीसरा और सबसे अच्छा ऑप्शन ये भी है की आप नीचे दिए गए आईडी और Passwords को बारी बारी try करके देखें। ये मैने कुछ NETFLIX के आईडी और Passwords शेयर किए हैं आप लोगों के लिए इनको बस आपको copy और पेस्ट करना होगा। एक एक करके सारे id और passwords को डालकर देखें जिससे हो सकता है कोई आपके लिए काम कर है मेरी राय रहेगी की आप vpn डालने के बाद इनका इस्तेमाल करें वरना ऐसे भी कर सकते हैं।

Username

Password

bbmahapatra@gmail.com

login2me

Serinsaura@yahoo.com

serins150898

monjadyk@yahoo.pl

Liverpool123

Venus1331@hotmail.com

IloveGuns13


Working Free Netflix Accounts & Passwords :{Tested Days Ago}

Username

Password

bbmahapatra@gmail.com

login2me

Serinsaura@yahoo.com

serins150898

monjadyk@yahoo.pl

Liverpool123

Venus1331@hotmail.com

IloveGuns13

suzyacevedo@yahoo.com

jonathan1

deborahjasso@yahoo.com

13504600

mdingle3843@yahoo.com

faith0415 1

farleyjenn@yahoo.com

fozzie19

dshousman2@yahoo.com

dietcoke14

k_parvu@yahoo.com

redwings1


10 Best Netflix Free Alternatives 

Netflix सबसे लोकप्रिय वीडियो स्ट्रीमिंग सेवाओं में से एक है, लेकिन देखने के लिए कुछ नया खोजना हमेशा आसान नहीं होता है। इसलिए हमने आपके लिए 10 Free Alternatives to की एक सूची तैयार की है। चाहे आप कुछ क्लासिक या कुछ नया खोज रहे हों, ये कुछ बेहतरीन विकल्प हैं!
  1. Crackle
  2. Hulu
  3. Crunchyroll
  4. FunimationNow
  5. Viki
  6. Popcornflix
  7. TubiTV
  8. Viewster
  9. AnimeLab
  10. BeyondFlix

Conclusion

उम्मीद करता हूं की इन तीनों ही मेथड्स में से आप किसी भी एक का इस्तेमाल करने के बाद NETFLIX के मज़े उठा पा रहे होंगे। यदि मेरी ये आर्टिकल Netflix free में कैसे देखें यानी How to watch Netflix for free आपके किसी काम आया हो या कोई दिक्कत आ रही हो तो मुझे कमेंट जरुर कीजये। 

Giveaway में पार्टिसिपेट करने के लिए सबसे जरूरी स्टेप एक प्यारा सा कॉमेंट जरूर जोड़े अपने दिल से जिसे पढ़कर मुझे अच्छा लगे जिससे मैं आगे भी इस तरह के ऑफर्स आपके लिए लेकर आता रहूं, धन्यवाद।

||जय हिंद||

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form