(8$ per 1000 views) Gplink link shortener | Best Link Shortner in India - Techsikhe

 gplink link shortenerहेलो दोस्तों आज मैं आप सब को एक ऐसे Link Shortner साइट के बारे में बताने जा रहा हूं जिसको मैं यूज़ करता हूं आप जिससे मुझे अच्छे रिजल्ट मिल रहे हैं। इस लिंक शॉर्टनर से आप अच्छे खासे पैसे कमा सकते है। अगर आप सब यह नहीं जानते कि link Shortner क्या होता है तो मैं आप सबको बताता हूं।

{getToc} $title={Table of Contents}

Best Link Shortner with minimum withdrawal

Link Shortner क्या होता है?

Link shortener website एक ऐसी वेबसाइट होती है जिसकी मदद से आप किसी भी Link को छोटा कर सकते है। जैसे कि कोई भी वेबसाइट का url (link) जो बहुत लंबा होता है, और देखने में अच्छा नहीं लगता, तो आप उस लंबे Url या Link को इस वेबसाइट की मदद से छोटा कर सकते हैं और यूज में ले सकते हैं।

Example :-

लंबा link - https://www.techsikhe.in/2022/02/affiliate-marketing-on-flipkart.html

छोटा link - bit.ly/3pszrWW

अब तो आप समझ ही गए होंगे कि link Shortner साइट क्या होता है और ये काम कैसे करता है। अब मैं आपको बताने जा रहा हूं कि कैसे मैंने लिंग शोर्टनर वेबसाईट से पैसे कमाए हैं।

कुछ लिंक शॉर्टनर वेबसाइट Free होती है जहा हमे कुछ नहीं मिलता बस हम अपने लिंक को छोटा करके इस्तेमाल करते है और कुछ में हमें अपने वेबसाइट में लिंग को छोटा करके उसमें ट्राफिक लाने पर पैसे मिलते हैं।

Free link Shortner website में Bitly जैसे वेबसाईट आते है।

GPLink Shortner

तो दोस्तो मैं जिस लिंक shortner का यूज़ करता हूं उसके बारे में आपको बताता हु, उसका नाम है GPlinks है। GpLink बहुत ही अच्छी Company है बहुत सरे youtuber और blogger अब इसे use कर रहे है। मैं भी अपने Non approve AdSense website में इसका इस्तेमाल करता हु।

GPlinks की मुझे ये बात अच्छी लगती है कि ये india में $8 का RPM देती है, और इसका minimum withdrawal केवल $5 का ही है। जो की कुछ 2-3 दिन में आपके अकाउंट में मिल जाते है।

नीचे मैने GPLinks के कुछ Screenshot दिए हैं जिसे आप देख सकते है।           

तो दोस्तों अब तो आपने देख लिया है की ये लिंक शॉर्टनर कितना कमाल का है और इसमें अच्छे से काम किया जाए तो आप बहुत सारे पैसे घर बैठे कमा सकते है।

GPlinks Payment Proof

Link shortify payment proof

How To Register on GPlinks

Step1 - फर्स्ट आपको Register Now में click करना है। फिर आप GPLink के वेबसाईट में पहुंच जायेंगे।

Step2 -  वहा आपको register form को भरना है। जैसा की उपर दिख रहा है। आप सीधे google account से Register कर सकते हैं या आप लोग इतने स्मार्ट तो होंगे ही की ये form को भर लेंगे।

Step3 - verify your Email and Enjoy 🔥

                             Register Now

Final Words - दोस्तो ये Link Shortner बहुत ही Safe है आप इसमें काम कर सकते है, ये 100% payment provided करता है। पोस्ट कैसा लगा comment में जरूर बताना, और अपने दोस्तो के साथ शेयर करना मत भूलना। अगर आपको कुछ भी परेशानी आती है तो भी comment करके जरुर बताएं।

1 Comments

Previous Post Next Post

Contact Form