Meesho se paise kaise kamaye? Per Reffer 1000/- Rupees - Techsikhe

Hello दोस्तो, आज बहुत दिन के बाद मै Bikkey आप सब के लिए एक ऐसा ऐप ले के आया हु जिसके मदत से आप सब Shopping और पैसे कमा सकते हो।

मैं अपने कुछ पर्सनल काम के वजह से इस वेबसाइट में पोस्ट नही लिख पा रहा था , पर अब से आपसबको इस वेबसाइट में daily इसी तरह के कंटेंट देखने को मिलेंगे।

Meesho se paise kaise kamaye


तो चालिए दोस्तो मैं बताता हूं उस ऐप का नाम। तो दोस्तो उस ऐप का नाम है Meesho जिसे मैं बहुत दिनों से यूज कर रहा हु, और मैने इसके मदत से 2 दिन में 1000 रुपए भी कमा लिए है। चलो अब मैं आप सबको simple Steps में सब समझता हू।


Meesho Kya hai?

दोस्तो Meesho एक Shopping cum Reseller App है, जिसके जरिए आप कुछ भी सामान Online order कर सकते है। ये आम लोगो के लिए बिल्कुल Flipkart, Amazon जैसा Shopping App है पर जो लोग अपना खुद Product reffer करके पैसे कमाना चाहते है उनके लिए Meesho बेस्ट app है।


अब तो आप समझ गए होंगे की Meesho क्या है। अब मैं आगे आपको बताता हूं कि हम Meesho से और क्या-क्या कर सकते हैं और इससे कमाई कैसे कर सकते हैं। 

पहले हम सीखते हैं कि Meeaho का यूज़ क्या है और इसे यूज कैसे करते हैं उसके बाद हम आगे बढ़ेंगे और इससे कमाई कैसे करते हैं उसको जानेंगे।


Meesho se shopping kaise karen?

Meesho से shopping करना बिल्कुल ही आसान है आप इसकी मदद से कोई भी सामान ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। इस ऐप का इंटरफ़ेस बिल्कुल ही फ्लिपकार्ट और ऐमेज़ॉन की तरह है। जिससे कि आप आसानी से इस्तेमाल कर पाएंगे।


Meesho से सामान ऑर्डर करने के लिए आपको नीचे बताए गए स्टेप्स को फॉलो करना है।


Step 1 - Meesho App को Download करे । App Download करने के लिए यहां Click करें 👉

Step 2 - ऐप इंस्टॉल होने के बाद उसको ओपन करें और अपना Gender Select करे । आप स्त्री हो तो Female में select करे और अगर आप पुरुष हो तो Male में Click करे।

Step 3 - उसके बाद Account Section में दबाए जैसा की निचे Photo में दिखाया गया है। फिर SIGN UP Button में दबाए।

Step 4 - फिर अपना नंबर डाल के Sign up कर ले।


✅Note - अकाउंट बनाने के लिए आपको अपना फोन नंबर डालना होता है और उसमें ओटीपी आए उसको डाल दीजिए।


बस इतना ही इनको स्टेप्स है आपका Meesho का अकाउंट बन चुका है अब मैं आपको आगे बताऊंगा कि मैं सबके फर्स्ट ऑर्डर पर  100rs डिस्काउंट कैसे ले।


Meesho pehle order me 100rs discount kaise le?

Meesho में First order करने पे 100rs discount पाने के लिए आपको अपने Meesho Account Section में जाना होगा और वहा पे ( ENTER REFER CODE ) का section होगा वहा क्लिक करे।


फिर उसमे ये कोड डाले - JSVSAWH97310


उसके बाद Done Button में click करके आगे बढ़े ।


Congratulations 🥳 अब आप अपने first order में  100rs off हो जायेगा।



Meesho Reffer Code 2021

Doston यह मैं सो का लेटेस्ट रेफर कोड है जिसे आप अपने में से ऐप में यूज कर सकते हैं और अपने फर्स्ट ऑर्डर पर 100rs ऑफ़ पा सकते हैं।


Reffer Code - JSVSAWH97310


Note - Meesho Refer code का यूज़ करने के लिए आपको Account Section में जाना होगा , फिर वहा से आपको Enter Reffer Code में Click करना होगा।


फिर वहा आप REFFER CODE Add कर सकते है।


My Meesho Earning Proof 


Meesho Earning proof


Meesho se paise kaise kamaye?

Update Soon.


Reffer and Earn प्रोग्राम क्या है?

 रेफ़र एंड अर्न प्रोग्राम के साथ, आप दोस्तों और परिवार के सदस्यों को उनके पुनर्विक्रय व्यवसाय के साथ आरंभ करने में मदद कर सकते हैं।  हर बार जब आप रेफ़रल लाते हैं, तो आप उनकी बिक्री पर कमीशन कमाते हैं!  इतना ही नहीं - आपके रेफ़रल को उनके पहले ऑर्डर पर 100% की छूट मिलती है।


Meesho reffer earning


 मैं किसी को कैसे Reffer करूं?

 लोगों को Reffer सरल है:


 1. 'माई अकाउंट' सेक्शन में जाएं और फिर 'रेफर एंड अर्न' पर क्लिक करें।

 2. आपको अपना रेफ़रल कोड दिखाई देगा और आप अपना कोड साझा करने के लिए 'दोस्तों को आमंत्रित करने के लिए टैप करें' बटन पर क्लिक कर सकते हैं।

 3. यदि आपका मित्र आपके द्वारा साझा किए गए लिंक का उपयोग करके ऐप इंस्टॉल करता है, तो आपको उसी के बारे में सूचित करते हुए मीशो की ओर से एक सूचना प्राप्त होगी।  साइन अप करने के बाद आपको 'रेफर एंड अर्न' सेक्शन में रेफ़रल विवरण भी दिखाई देंगे।


 मैं अपना रेफरल कमीशन कैसे प्राप्त करूं?

 जब भी आपका रेफ़रल ऑर्डर देता है तो आपको उस पर कमीशन मिलता है।  एक ऑर्डर के लिए अधिकतम रेफरल कमीशन 350 रुपये है।


 वापसी की अवधि समाप्त होने के बाद वितरित किए गए सभी आदेशों के लिए आपको प्रत्येक मंगलवार को सीधे आपके बैंक खाते में रेफ़रल कमीशन प्राप्त होगा।


 मैं Meesho के माध्यम से कितना कमा सकता हूँ?

 आप कितना कमा सकते हैं इसकी कोई सीमा नहीं है।  हमारे पास हजारों पुनर्विक्रेता हैं जो केवल संदर्भ और कमाई कार्यक्रम से प्रति माह 5000 रुपये से अधिक कमाते हैं।


 मैं किसी को मीशो में शामिल होने के लिए कैसे मनाऊं?

 जब आप अपना रेफ़रल कोड किसी के साथ साझा करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप उन्हें कॉल करें या उनसे मिलें (यदि वे एक ही शहर में हैं)।  अपने रेफ़रल को रीसेलिंग और मीशो ऐप का उपयोग करने के तरीके के बारे में समझाना बहुत महत्वपूर्ण है।


 इसके अलावा - सुनिश्चित करें कि आप अपने रेफरल को मीशो पर उनके पहले कुछ ऑर्डर प्राप्त करने में मदद करते हैं।  जब उन्हें अपने पहले कुछ ऑर्डर मिलते हैं, तो वे पुनर्विक्रय करने के बारे में अधिक आश्वस्त होंगे।

2 Comments

Previous Post Next Post

Contact Form