What is GTE ?, GTE full form

 

GTE क्या है?

आप सोच रहे होंगे की आपके भाई Chand Azad को आखिर क्या हो गया है, ये बाबा की तरह क्यू फेक रहा है। लेकिन आप जानते हैं कि मैं कभी ऐसे बिना तथ्य के और गलत इंफॉर्मेशन वाली बाते कभी नही करता।


तो आइए आपको बताता हूं की कैसे ये GTE नाम का सिस्टम हमारे पूरी दुनिया के मार्केटिंग यानी लेन देन व्यापार के तरीके को पूरी तरह से बदल कर रख देगा । न केवल बाजार बल्कि शेयर मार्केट में भी आने वाला है पिछले 400 सालों में सबसे बड़ा उछाल।


एक्सपर्ट की माने तो आने वाले कुछ ही सालों में IPOs शेयर वैल्यू आज के bitcoins से भी करीब 2000+ गुना ज्यादा उपर तक जाएगा और निरंतर बढ़ता ही जाएगा। जोकि आज के टाइम $30 से भी कम है।


     
     

    GTE क्या है? What is GTE 

    पहले शेर बाजार से शुरू करते हैं, आज कोई भी इंसान दुनिया भर के बहोत से कंपनी में अपना शेर यानी हिस्सा खरीद सकता है, पैसे देकर।


    GTE एक ऐसी लेन देन प्रणाली होने वाली है जिसमे पैसों का इस्तेमाल बिलकुल बंद हो जाएगा ऐसे लेन देन के लिए। आज ऑनलाइन पर बस हम कुछ चीज ही खरीद सकते हैं जिनके बारे में मुझे बताने की आवश्यकता नहीं आप जानते ही हो।


    GTE एक ऐसी सिस्टम होने वाली है जिसमे AI ( Artificial intelligence) के जरिए दुनिया की हर एक छोटी बड़ी सब चीज जो हमारे आस पास है, ऑनलाइन available हो जाएगी और दुनिया का कोई भी इंसान इसमें अपना शेर खरीद सकेगा।


    शेयर खरीदने यानी हिस्सेदारी लेने की कोई लिमिट नही इसमें 1 या 2 नही बल्कि मिलियन लोग भी एक छोटी सी चीज़ को हिस्सेदारी में खरीद सकेंगे और वो पैसे के जरिए नही बल्कि GTE के जरिए।


    GTE कैसे बदल रहा है भविष्य।

    GTE


    जो हां आपने बिलकुल सही पढ़ा ये बदलने वाला है और इसकी शुरुआत इसी साल 2021 से हो चुकी है । इस साल के अप्रैल से इसकी शुरुआत भी हो चुकी है ।

    दुनिया भर की कुछ बड़ी IPO companys दुनिया भर के सबसे बड़े बिजनेस टायकून्स जिसमे Amazon, Facebook जैसे बड़े नाम शामिल हैं, जो इन्वेस्ट कर चुके हैं।


    ये तो कुछ ही नाम है दुनिया भर की लगभग 20000 हजार IPO हैं जो उपर जाने वाले हैं और इस इकोनॉमी को बनाने वाले हैं दुनिया की आजतक की सबसे बाद जी इकोनॉमी। इन IPOs में इन्वेस्ट कर रहे हैं आज ही चूंकि अभी तक वे IPO companys कोनसी कौनसी होने वाली है बताया नही गया।


    अगर पता लग जाए जो बवाल मच जाएगा। क्युकी दुनिया भर के बिलिनियर्स जिसमे Cristiano Ronaldo, Jeff Bezoz, Will Smith अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति Donald Trump आदि बहोत सारे नामी हस्तियां हिस्सा ले रही हैं , अपना शेर लगा रही हैं।


    आपको लग रहा होगा ये कंपनियों की शेयर आसमान छूने जितनी महंगी होगी आजके टाइम लेकिन आपको जानकर बहोत हैरानी होगी की एक्सपर्ट कहते हैं की आज उन शेयर की कीमत $30 से भी काम है।


    आज जो इनमे इन्वेस्ट करेगा वो आने वाले केवल 2 सालों तक में इससे 200+ गुना प्रॉफिट बना लेगा इन IPOs में इन्वेस्ट करके। 


    लेकिन पंगा यही है ना इतना बता तो दिया लेकिन वो 20000 IPOs कोंसी हैं ये नही बताते। चूंकि अमेरिका हमेशा से अपने आप को सबसे बड़ा बनाने में लगा रहता है इस वजह से बस वहीं के बिलिनियर इन IPOs में आज इन्वेस्टमेंट कर रहे हैं।


    GTE का फुल फॉर्म क्या है?

    अब करते हैं आपनी कन्फ्यूजन दूर और आपकी नॉलेज  gain , GTE का फुल फॉर्म है -

    Full Form of GTE is

    GTE - Global Token System 


    जी हां जिसमे आपको कोई भी चीज डिजिटल ऑनलाइन मध्यम से खरीदने अर्थात उसका शेयर खरीदने पर कोई डिजिटल सर्टिफिकेशन नही मिलेगा आपको मिलेगा बस डिजिटल टोकन इसी टोकन के जरिए आप दुनिया भर की कोई भी चीज खरीद और बेच पाएंगे पैसे की जरूरत नहीं इसे Future Trade System माना गया है।


    जिसकी पूरी तरह से दुनिया भर में rollout होने का समय माना गया है 2025 , AI यानी Artificial intelligence के जरिए हर एक छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी जैसे किसी फिमस्तर की ऑटोग्राफ दी हुई चिट हो या किसी एयरप्लेन का विंग हर एक चीज को ऑनलाइन डिजिटल अवेलेबल कराया जाएगा।


    और इस टोकन GTE के जरिए दुनिया का कोई भी इंसान दुनिया के किसी भी चीज में अपना हिस्सा ले सकेगा , और इसमें हिस्सेदारी की कोई लिमिट नही होगी । 


    इस चोटी से आर्टिकल में इतने बड़े चेंज हो लिख पाना काफी मुश्किल है मुझे पता है की इस आर्टिकल ने काफी सारे सवाल आपके मन में डाल दिए होंगे उनके answers के लिए मैं नीचे अपने दूसरे वेबसाइट का लिंक डेडूंगा जहां आपको GTE यानी Glibal Token System से जुड़ी सारी जानकारी दी हुई है।


    ये आर्टिकल आजतक की मेरे सारे आर्टिकल में सबसे ज्यादा रिसर्च का नतीजा है काफी मेहनत लगाई तो आपके मन में क्या क्या question ⁉️ हैं कन्फ्यूजन हैं आप कमेंट में बताइए ताकि मैं अपने आर्टिकल में उनको एड कर सकू क्युकी अभी तक फिलहाल इंटरनेट पर इस टॉपिक पर इतने डिटेल्स में GTE के बारे में नहीं बताया गया है।






    ||जय हिंद||

    1 Comments

    Post a Comment

    Previous Post Next Post