WTF ka full form क्या है? - WTF full form meaning in Hindi 2022- Techsikhe.in

WTF ka full form क्या है? - दोस्तों आजकल इंटरनेट के दौर में फेसबुक सोशल मीडिया में बहुत सारे नए-नए Slang words का इस्तेमाल होने लगा है, जिसके वजह से लोगों के नए slangs को समझना मुश्किल हो जाता है।

    {getToc} $title={Table of Contents}

    मैं Bikkey, आज इस पोस्ट में आपको बताऊंगा कि WTF Full Form Meaning in Hindi, तो इस पोस्ट को पूरा पड़ी है और आगे तक के बताऊंगा कि WTF क्या है इसे कहां-कहां यूज़ किया जाता है और बहुत इससे जुड़ी कुछ चीजों के बारे में।

    WTF Full form in Hindi | WTF Ka Full Form 

    दोस्तों WTF का फुल फॉर्म है - What The Fu*k ( व्हाट द फाक ). इसका Hindi Meaning होता है = "क्या बकवास है", "क्या बक्चोदी है", और इसे जायदा तर Chats और Social Media में use किया जाता हैं।


    WTF full form meaning in Hindi
     WTF full form meaning in Hindi 

    WTF Means | WTF ka matalab

    Wtf अंग्रेजी भाषा का एक स्लैंग है जो गाली की तरह है, असल में गाली ही है लेकिन ये पश्चिमी देशों में इतनी आम है की कोई इसे बुरा नही समझता। अपनी हर बात चीत में वहां के बच्चे बूढ़े लड़के लड़कियां सब इस शब्द का इस्तेमाल करती हैं। उम्मीद है आपको Wtf means पता चल गया होगा।

    WTF Full Form in English 

    The short answer of The Full Form of WTF in English is "What The Fu*k", this Slang Usually use in Social media and Chats.

    WTF Full Form meaning in Hindi | wtf ka Matlab kya Hota hai 

    WTF - What The Fu*k - इसका Hindi में Meaning होता है - "क्या बक्चोदी है" या "क्या बकवास है" . इस slng को लोग अपने reaction देने के लिए use करते है।

    Wtf is going on meaning in Hindi | Wtf meaning in Hindi

    WTF is Going on का हिंदी में Meaning होता है - क्या बक्चोदी चल रहा है । जैसे आप कही से आते है और देखे की आपके दोस्त आपके Room में Party कर रहे है तब आप बोलेंगे WTF is Going on ( क्या बक्चोदी चल रहा है )

    Wtf meaning in chat 

    जब आप किसी से Chatting करते है तो वे अचानक reply करते है - " WTF ". तो इसका मतलब होता है - What The Fu*k ( क्या बकवास है )


    Referral Marketting से अभी ₹1001 कमाइए। 

    Wtf meaning in Instagram 

    जैसे की मैने आपको बताया WTF का full Form = What The Fu*k होता है। तो लोग इसे Instagram में भी use करते है और इसका मतलब है - WHAT THE FU*K ( क्या बकवास है)

    Related Word of WTF 

    दोस्तों कुछ ऐसे words है जो WTF के जैसे ही फेमस है और internet में बहोत use किए जाते है। जैसे -


    Wtf शब्द की उत्पत्ति

    Wtf इतिहास के कुछ सबसे पुराने शब्दों में से एक है, ये आज अंग्रेजी भाषा का चौथा सबसे ज्यादा बोला जाने वाला शब्द बन जा रहा है, क्युकी छोटे बच्चे तक आज इस शब्द का इस्तेमाल करते हुए देखे जा सकते हैं।

    इस शब्द की उत्पत्ति 14वी या 15वी शताब्दी मानी जाती है लेकिन रेनसांस के समय के कुछ शिल्प किताबों में भी इस शब्द का प्रक्योग राजाओं द्वारा पाया गया है।

    WTF Full Form in Hindi 


    Final Words - तो मुझे लगता है की इस पोस्ट को पड़ने के बाद आपको WTF के बारे मे पूरा समझ मे आ गया है और फिर कभी आपको WTF Meaning in Hindi search करना नही पड़ेगा।

    2 Comments

    Previous Post Next Post

    Contact Form