Justice League Snyder Cut (2021) Download full movie dual audio | Justice League Snyder Cut full movie Download 2021

Justice League Snyder Cut full movie download 2021 | Justice League Snyder Cut full movie download filmyZilla

Justice League Snyder Cut Download full movie dual audio

{getToc} $title={Table of Contents}

सालों तक चले फैंस के ऑनलाइन movement के बाद Justice League Snyder Cut आखिरकार 18 मार्च 2021 को रिलीज़ हो गया। इसकी सिनेमा घरों के आने का सफर भी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है।

Batman vs Superman के धमाकेदार storyline के बावजूद ज्यादा डार्क होने की वजह से फिल्म के खराब प्रदर्शन के कारण Warner Brothers के लिए बहोट जरूरी है गया था कि Justice League को रिलीज करें और नई Superheros के साथ। DC Films के डायरेक्टर Jack Snyder के निर्देशन में ये फिल्म बनने लगी लेकिन परिवार में उनकी बेटी के अचानक मौत के बाद उन्होंने फिल्म की शूटिंग बीच में छोड़ दी। Also check - Mortal Kombat movie dual audio

अब फिल्म वैसे ही काफी लेट चल रहा था अपने रिलीज डेट से इसलिए Warner Brothers ने फैसला किया कि वो Avengers के डायरेक्टर Joss Wehdon को बुलाएं। Also,read How To Watch ipl for free 

स्टूडियो ने वैसा ही किया और फिल्म रेशूट होने लगी और वो भी 300 million dollars की बजट से। आखिर कार सारे एक्शन सीन्स को फिर से शूट करके फिल्म को रिलीज कर दिया गया, दुर्भाग्यपूर्ण फिल्म असफल रही। इसके कई कारण थे पहला Wehdon ने सिर्फ डेढ़ घंटे में सारे फिल्म को निपटा दिया जिससे नए superheros जैसे Flash , Aquaman, Cyborg को कोई backstory नहीं मिल पाई, विलेन काफी कमजोर साबित हुआ सुपरमैन के सामने और असली करें था Batman को कमजोर दिखाना। 


justice league Snyder cut Hindi dubbed download  | download film justice league Snyder cut sub indo 

इस फिल्म के रिलीज़ के बाद DC की इमेज काफी खराब हो गई । DC प्रशंसकों का मानना था कि Marvel के डायरेक्ट ने जान बूझ कर फिल्म खराब की है। अंत: उन्होंने एक ऑनलाइन पेटिशन चलाया तो 4 सालों तक चला जो था कि Justice League के Snyder Cut को रिलीज किया जाए चूंकि Jack Snyder अपने superheros को अच्छे से समझते तथा स्क्रीन पर दिखा सकते हैं। और इस बात मे कोई शक नहीं क्युकी Batman vs Superman के खराब प्रदर्शन के बावजूद फिल्म इतनी अच्छी थी कि बेस्ट पिक्चर category में Oscar Awards के लिए नॉमिनेट हुई थी। 

इतने सालों तक पेटिशन के चलने के बाद खुद Jack Snyder ने pettition को सपोर्ट कर दिया और ये बाद पूरी दुनिया में चर्चा का विषय हो गई। अंत में DC film और Warner Brothers ने भी फैसला किया कि फिल्म का Justice League Snyder Cut वाला वजन रिलीज किया जाए। 

और अब ये रिलीज हो गई है 18 मार्च 2021 को। 


justice league flashpoint paradox download | justice league download

Warner Brothers का Snyder Cut वाला Justice league को रिलीज करने का फैसला काफी फायदे मंद साबित हो रहा है। रिलीज के आज एक हफ्ते बाद भी लोगों  को ये बाहोत पसंद आ रही है। इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हो की इतने दिनों के बाद भी सोशल मीडिया पर हर जगह चाहे वो फेसबुक हो, ट्विटर हो या इंस्टाग्राम सब जगह इसके memes बहोत वायरल हो रहे हैं। 

विशेषज्ञों की माने तो अगर वार्नर ब्रदर्स ने अपने फायदे को न देखते हुए अधे अधूरे justice league की जगह ओरिजिनल वाले को ही 2017 में रिलीज कर दिया होता तो शायद आज DCU खत्म नही होता।

justice league apokolips war download | justice league download in hindi filmyzilla

आखिर क्यों लोग आज भी लोग Justice league को इतना पसंद कर रहे हैं? 

जस्टिस लीग के Snyder Cut रिलीज होने के बाद से ही Joss Wehdon को काफी सुनना पद रहा है ना केवल DCU प्रशंसकों द्वारा बल्कि Marval प्रशंसक भी सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ जमकर नाराजगी दिखा रहे हैं। की उन्होंने इतने अच्छे masterpieice को आखिर क्यों बिगड़ दिया । 

इस फिल्म को इतना पसंद करने के पीछे सबसे बड़ा और अहम कारण है इसमें दिखाया गया बाप बेटे के बीच का रिश्ता । जो की हार दर्शक के दिल को छू जाता है इसके अलावा और भी दूसरी बहोत सारी अच्छी बातें है Jack Snyder के Justice league में। इससे ज्यादा बताना शायद आपके लिए Spoiler हो सकता है इसलिए बस इतना ही । लेकिन एक और बात आप मझे कमेंट्स में जरूर बताइए की अपको मेरा ये लेख कैसा लगा। धन्यवाद। 

Download File

⬇️ DOWNLOAD MOVIE                 

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. TechSikhe.in इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करता है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

Chand Azad

Hey Myself Chand Azad, 23 years old 5'7" from Binnaguri (W.B). A professional blogger. launched my first website Metoomovement.net and now TechSikhe.in this is my dream project. Click on my name for more info..

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form