What is Games Kharido 2022 | Games Kharido kya hai 2022? - TechSikhe

दोस्तों Diamond एक तरह कि in-game currency है Garena Free Fire Game में जिससे Players Game में बहुत कुछ ख़रीद सकते है। Diamond Free Fire players के लिए बहुत है उपयोगी होता है। मै खुद Free Fire खेलता हूं और मुझे भी Diamond की जरूरत पड़ती है।


Games Kharido kya haiदोस्तोGames Kharido सबसे जायदा इस्तेमाल और Free Fire  Diamond खरीदने वाली Top Up website में से एक है। ये एक बहुत हि भरोसेमंद Website है Diamond खरीदने के लिए और बहुत सारे बड़े Youtubers भी इसी को इस्तेमाल करते है और करने की सलह भी देते है।


आप सोच रहे होंगे कि मैं तो आपको Games Kharido के बारे में बताने वाला था फिर Diamond और Free Fire के बारे में क्यों बता रहा हूं? तो ऐसा इसलिए है कि आज मै आपको जिस website के बारे में बताने जा रहा हूं उसके मदत से आप आचे Rate में Free Fire Diamond ख़रीद (buy) कर सकते है।


शुरू करने से पहले मै बताना चाहता हूं कि हम इस website जिसका नाम TechSikhe है, उसमें Technology के Releted information देते रहते है। 


What is Games Kharido | Games Kharido kya hai 2022?

What is Games Kharido | Games Kharido kya hai?


दोस्तोGames Kharido सबसे जायदा इस्तेमाल और Free Fire  Diamond खरीदने वाली Top Up website में से एक है। ये एक बहुत हि भरोसेमंद Website है Diamond खरीदने के लिए और बहुत सारे बड़े Youtubers भी इसी को इस्तेमाल करते है और करने की सलह भी देते है।

अभि Games Kharido Website में Offer के तहत Players को 100% bonus मिल रहा है।  मतलब अगर आप इस website से 500 Diamond खरीदते हो तो अपको 500 Diamond तो मिलेंगे हि साथ में अपको 500 diamond extra मिलेगा Free में।


मैंने नीचे बताया हैं कि कैसे आप Games Kharido से Diamond ख़रीद सकते हो ।

 

How to Top Up Free Fire Diamond from Games Kharido 2022

Games Kharido से Diamond खरीदने के लिए मैंने नीचे कुछ आसन Steps दिए है जिसके मदत से आप आसानी से Free Fire Diamond ख़रीद सकते हो।

How to Top Up Free Fire Diamond from Games Kharido


#Setp1 - Diamond खरीदने के लिए अपको सबसे पहले Games Kharido कि Official Website में जाना होगा। 


#Step2 - Games Kharido कि website में जाने के बाद आपको कुछ इस प्रकार का दृश्य देखने को मिलेगा। फिर आपको Free Fire Game में Click करना होगा।Step3 - उसके बाद आप अपने Facebook id या फिर Free Fire Id से Login हो जाएं।


#Step4 - Login हो जाते ही अपको बहुत सारे Top Up करने के Options दिख जाएंगे।


#Step5 - उसके बाद अपको जितना का भी Diamond खरीदना हो Select कर लेऔर दिए गए Payment method से उसको pay कर दे।


Note : Indian Users के लिए इस website में 3 Payment method को दिया गया है PayTM, UPI और Netbanking.


जैसे ही आप Payment का process पूरा करते हो, उसके कुछ ही देर में Diamond आपके Account में Credit हो जाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form