The MoviesFlix 2022 | MoviesFlix Pro 2022| Download Hollywood Bollywood Movies Moviesflix 2022 - TechSikhe

Hlw Techsikhe Lovers,आज इस पोस्ट में हम सब MoviesFlix Website के बारे मे जानेंगे और हम ये भी जानेंगे की Moviesflix Website से Movies Download करना चाहिए या नहीं।

दोस्तो मेरा मानना है कि इस Digital युग में Movies, TV Shows और वेब सीरीज देखना सभी को ही पसंद है। लोग आजकल जयदातर घर बैठे सब कुछ करना चाहते है।

सब कुछ online आने लगा है और आजकल लोग ज्यादातर Web Series देखना पसंद करते है।
मै आपको बताना चाहूंगा कि भारत में, पिछले 10 वर्षों में Hollywood Movies, TV show और Web Series का क्रेज कई गुना बढ़ गया है।

India में बहुत सारे लोग Hollywood Movies के शौकीन है जो हर Hollywood फिल्म और Web Series को देखना चाहते है, लेकिन ये संभव नहीं है।  

सिनेमा घरों में और Online प्रिमियम विडियो स्ट्रीमिंग Daily न्यू Movies Release होते है। इनमे से हर एक को देखना मुश्किल है। लेकिन इसको देखते हुए बनाए जाते हैं Moviesflix जैसे Torrent Movies Download Website. Download new - Movierulz

KGF Movie Full Form download in Filmyzilla

{getToc} $title={Table of Contents}

MoviesFlix Kya hai 2022?

Download Hollywood Movies Moviesflix
दोस्तो Moviesflix एक बहुत ही फेमस website है जिसके मदात से आप Bollywood Movies, Hollywood Movies , Tv Shows, Netflix और अन्य Online Web Series Download कर सकते है।
ध्यान रखें : इस Artical को पढ़ते समय जरूर याद रखना कि हम इस तरह कि movies downloading Website कि जरह सी भी प्रचार नहीं करते और इस प्रकार कि वेबसाइट से दूर रहने कि सलाह देते है। यह Post सिर्फ Moviesflix के बारे में जागरूकता और जानकारी देने के लिए लिखी गई है।  

MoviesFlix के जैसे ही अन्य Website's?

  • Filmywap
  • 9XMovies
  • Movieverse
  • HDmoviesArea
  • KatmovieHD
  • Apne TV
  • Movierulz
  • Tamilrockers
  • Rdxhd Website
  • 1337xtorrent
  • Hindilinks4u
  • Todaypk 2020
  • WorldFree4u
  • 123movies
  • Pagalworld
  • DJMaza 2020
  • DjPunjab
  • KatmovieHD
  • Khatrimaza
  • Filmy4wap
  • JalshaMoviez
  • ExtraMovies 
  • Movierulz
  • Moviesrush 

MoviesFlix के खिलाफ कोई कानूनी कारवाही?

दोस्तो जैसा कि मुझे पता चला है कि अभि तक MoviesFlix website के उपर कोई कानूनी कारवाही नहीं हुई है। लेकिन फिर भी ये website Daily Hollywood Movies, Tv Shows , Netflix , Amazon Prime जैसे online Plartforms के Content (Movies) को Upload करते रहते है।

कभी कभी तो ऐसा होता है कि Movie आज रिलीज़ हुई और 2-4 घंटे के आंदर ही Movies कि Download link इस website में मिल जाती है।

लेकिन भी ये website India में गैरकानूनी है और भारत सरकार इन वेबाइटों को Allowed नहीं करती। फिर भी इन्सान तो इन्सान ही है कहीं से भी अपने मनोरंजन के लिए जुगाड लगा ही लेता है।

MoviesFlix में किस प्रकार कि Categories उपलब्ध है?

MoviesFlix में आप सभी प्रकार के Bollywood Movies, Hollywood Movies, web series, Tv-Shows, Netflix, Amazon Prime, Disney plus Hotstar जैसे Platform के Movies aur Content videos आसानी से Download कर सकते है।

MoviesFlix पर किस Format में Movies उपलब्ध है?

दोस्तो Moviesflix एक बहुत ही बड़ी website है और इस लिए वो अपने Users का पूरा खयाल रखते है। तो इसी को ध्यान में रखते हुए वो Users को 300MB, 480p, 720p, 1080p और HD Quality में movies Provide करवाता है।

New Movies जो MoviesFlix में leaked की है ?

Bollywood - Lodo, Laxmi, khuda hafiz, kgf chapter 1, gunjan sexena और अन्य।

Web Series - scam 1992, Trish, Mirzapur, Typewriter, Kota factory 2019, and more.

Hollywood - Mortal combat, Monster Hunter 2020, Tenet, etc.

MoviesFlix कितना Popular है?

चलिए अब जानते हैं कि MoviesFlix कितना Popular है। इसको पता करने के लिए हम MoviesFlix website की Alexa Ranking और Google में Monthly Searches देखते है।

Alexa Ranking - MoviesFlix website की पूरे World में अभि #6926 Ranking है और india में इसका Ranking #675 है जो कि बहुत ही अनोखी है।

How can I download movies free from moviesflix?

Moviesflix से Movies Free में Download करने के लिए आपको

Step1 - Moviesflix की website में जाना होगा ।

Step3 - उसके बाद आपको अपनी Movie select करना होगा जो movie आपको download करना होगा।

Step3 - Post के नीचे देखे आपको Download का Button मिल जायेगा, उसको दबाएं।

Step4 - उसके बाद आपको 10 सेकंड रुकना होगा , और कोई भी ads आए उसे बंद कर दे। फिर Get Link या Continue पर Click करे

Step5 - अगर कोई New Tab open हो तो उसे बंद करे और Download Button पर Click करे।

बस इतना simple step को अगर आप Follow करेंगे तो आप Moviesflix से Free में Movie Download कर पाएंगे।

अगर उपर के स्टेप आपको समझ में नहीं आ रहे है तो आप नीचे दिया हुआ ये video देख सकते है।

Releted Website Like Moviesflix

Filmyzilla - 

दोस्तो Filmyzilla एक बहुत ही फेमस website है जिसके मदात से आप Bollywood Movies, Hollywood Movies , Tv Shows, Netflix और अन्य Online Web Series Download कर सकते है।

ध्यान रखें : इस Artical को पढ़ते समय जरूर याद रखना कि हम इस तरह कि movies downloading Website कि जरह सी भी प्रचार नहीं करते और इस प्रकार कि वेबसाइट से दूर रहने कि सलाह देते है। यह Post सिर्फ Filmyzilla के बारे में जागरूकता और जानकारी देने के लिए लिखी गई है।

Filmyzilla कितना Popular है?

चलिए अब जानते हैं कि Filmyzilla कितना Popular है। इसको पता करने के लिए हम Filmyzilla की Alexa Ranking और Google में Monthly Searches देखते है।

Alexa Ranking - Filmyzilla website की पूरे World में अभि #6926 Ranking है और india में इसका Ranking #675 है जो कि बहुत ही अनोखी है।

Google Searches - Filmyzilla की Google में Monthly Searches 4.1m+ यानी 40 lakh से जायदा है इससे ये मालूम पड़ता है की ये वेबसाइट internet में बहुत ही Popular है।

How much is Filmyzilla worth?

तो आप सभी ने जान लिया की Filmyzilla कितनी Popular है और इसका Internet में कितना क्रेज है। तो चलिए मैं आपको बताता हु की Filmyzilla Website कितना कमाती है और इस website की Net Worth कितनी है।

Net Worth - दोस्तो Worthofweb website के अनुसार इस website के users और Domain Authority को देखते हुए इस website की अभी कुल कीमत है $83,771

Indian Rupees में देखे तो 10,89,78,940₹ है।

MoviesRush

दोस्तो Moviesrush एक बहुत ही फेमस website है जिसके मदात से आप Bollywood Movies, Hollywood Movies , Tv Shows, Netflix और अन्य Online Web Series Download कर सकते है।

ध्यान रखें : इस Artical को पढ़ते समय जरूर याद रखना कि हम इस तरह कि movies downloading Website कि जरह सी भी प्रचार नहीं करते और इस प्रकार कि वेबसाइट से दूर रहने कि सलाह देते है। यह Post सिर्फ Moviesrush के बारे में जागरूकता और जानकारी देने के लिए लिखी गई है।

चलिए अब जानते हैं कि Moviesrush कितना Popular है। इसको पता करने के लिए हम Moviesrush website की Alexa Ranking और Google में Monthly Searches देखते है।

Alexa Ranking - Moviesrush website की पूरे World में अभि #6926 Ranking है और india में इसका Ranking #675 है जो कि बहुत ही अनोखी है।

Google Searches - Moviesrush की Google में Monthly Searches 40k+ यानी 40 हजार से जायदा है इससे ये मालूम पड़ता है की ये वेबसाइट internet में बहुत ही Popular है।

How much is moviesrush.in worth?

तो आप सभी ने जान लिया की Moviesrush कितनी Popular है और इसका Internet में कितना क्रेज है। तो चलिए मैं आपको बताता हु की Moviesrush Website कितना कमाती है और इस website की Net Worth कितनी है।

Net Worth - दोस्तो Worthofweb website के अनुसार इस website के users और Domain Authority को देखते हुए इस website की अभी कुल कीमत है $1,458,400

Indian Rupees में देखे तो 10,89,78,940₹ है।

Website Traffic Estimate?

Right Now :

Estimated visits per day: 63,104

Estimated visits per month: 1,893,120

Estimated visits per year: 22,717,440

Movierulz

Movierulz एक भारतीय movies download website है Movierulz founder भी एक भारतीय ही है लेकिन वो अपनी identity छुपा कर रखता है।


Movierulz app में आप कोई भी ने या पुरानी मूवी फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।


4movierulz एक pairated साइट होने के साथ pairated साइट्स की लिस्ट में टॉप पर है, 


इस वक्त जब मैं ये आर्टिकल लिख रहा हूं इस टाइम इसकी official new 🔗 4movierulz.me है यदि ये काम करती है तो ठीक वरना मैं इसकी दूसरी सारी लिंक्स के बारे में भी बताने वाला हूं।


क्युकी इसकी मैन वाली डोमेन को भारतीय सरकार द्वारा Ban कर दिया गया है। इसलिए मैं ये बता दूं कि जनता जो इन जैसे वेबसाइट्स से free में movies download करके या online देखती है ये बिलकुल Illigal है, बिल्कुल ही गैर कानूनी है।


जरा सोचिए की अपने कोई मूवी बनाई जिसका budget 10 करोड रुपए है, और कोई आपके रिलीज किए गए film को free में ही movierulz2, movierulz4, 8movierulz, 4 movierulz, 3 movierulz जैसे साइट पर फ्री में रिलीज कर देता है।


तो फिर कोई भी आदमी या मूवी लवर आपके मूवी को थिएटर में जाकर पैसे दे कर क्यों देखेगा उपर से आपको अपनी movie पर सरकार को Tax भी देना होगा । तो इस तरह एक मूवी बनाने वाले का कितना नुकसान होता है।


इसी वजह से सरकार इस तरह के मूवीज downloading websites को Ban कर देती है।


लेकिन ban के बावजूद ये वेबसाइट्स अपना अलग अलग domain address के साथ साइट को redirect करती रहती है मतलब पुरानी ही साइट लेकिन नाम न्यू।


सरकार जितना इन साइट्स को बंद करती है ये उतना ही नई वेबसाइट बनाकर redirect करते रहते हैं।

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है. TechSikhe.in इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करता है. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें.

2 Comments

  1. Hello ,
    Very nice article ��, I have learned so many information today. I also have written some blog post please check it out and Leave comment ☺️ -
    How To Plant Roses

    ReplyDelete
  2. This comment has been removed by a blog administrator.

    ReplyDelete
Previous Post Next Post

Contact Form