AdFly क्या है और इस से पैसे कैसे कमाये ? ( full guide in hindi 2020 )

AdFly kya hai?

Dosto, क्या आप जानते है AdFly क्या है और इससे पैसे कैसे कमाये ? अगर आप नही जानते तो इस पोस्ट को पूरा अन्त तक पढ़े और मैं आपको बताऊंगा की Adfly से पैसे कैसे कमाये।

सुरु करने से पहले अगर आप हमारे इस website में पहेली बार आये है तो मैं आपको बताना चाहता हु की मेरा नाम

AdFly क्या है और इससे पैसे कैसे कमाये ?
SCREENSHOT - Bikkey Munda


    AdFly क्या है और इससे पैसे कैसे कमाये ?

    दोस्ती AdFly एक Link Shortner Website है इसकी मदद से आप किसी भी Link को Short करके उन्हें अपने Website या Youtube Channel पर Share करके पैसे कमा सकते हैं। इस Website में बस आपको अपनी Link को Short करनी होती है और उन्हें शेयर करना होता है और उस Links में जितने भी Views आएंगे आपको उनके लिए पैसे दिए जाएंगे बस इतने सिंपल तरीके से आप Adfly से  पैसे कमा सकते हैं। 

    दोस्तों मेरी एक File Download करने वाली Website हैं इसमें मैंने Download Link Adfly के लगाना शुरू किया जिसकी मदद से मैंने बहुत सारे पैसे कमाए। 

    AdFly क्या है और इससे पैसे कैसे कमाये ?
    SCREENSHOT - Bikkey Munda

    Link Shortner Website क्या होता है?

    दोस्तों Link Shortner  एक Website होता है जिसकी मदद से आप किसी भी Long Link को short यानी छोटा कर सकती हो ।


    AdFly काम कैसे करता हैं?

    AdFly में आपको बस किसी Link को Short करना है और उन्हें अपने Website या Youtube पर शेयर करना है और उन Link में जितने भी Users Click करेंगे आपको उतने ही पैसे दिए जाएंगे।

    AdFly की मदत से YouTube Channel से पैसे कैसे कमाये ?

    अगर आपका कोई Youtube Channel है और इसमें आप अपने Files को Download करने के लिए अपने Viewrs को Link देती हो तो आप उन Link को Adfly से Short करके पैसा कमा सकते हो। जितने भी Viewrs Link को Click करके File को Download करेंगे आपको उतनी ही ज्यादा पैसे मिलेंगे।

    AdFly से आप कितना काम समते है?

    किसी मेरे हिसाब है कि आप AdFly से बहुत ज्यादा भी कामा सकते हैं और नहीं भी!, मैं ऐसा क्यों कह रहा हु चलिए मैं आपको समझाता हूं।

    Adfly में अच्छी earning करने के लिए बस एक चीज की जरूरत होती है वह है बहुत ज्यादा ट्राफिक जितनी ज्यादा आपकी  वेबसाइट या लिंक क्लिक होगी उतनी ही ज्यादा पैसे आपको दी जाएगी।
    आप AdFly Link Shortner की मदद से Daily के $20 भी कमा सकते हैं।

    तो आप ऊपर screenshot में देख सकते है कि मेरे पास अभी इस महीने Total 1.5$ बचे है क्योंकि मैंने आपने बाकी के पैसे Withdraw कर लिए है, और आज 662 Link Views में 0.619$ कमा लिए है। यानी 1000 link views में आप लगभग 1$ से ज्यादा काम सकते है।

    दोस्तों मैं आपको एक बात और बता दो कि आपकी रनिंग आपकी वेबसाइट की ट्राफिक से भी डिपेंड करती है। अगर आप की ट्रैफिक US, UK जैसे Country से आती हो तो आप 1000 views में 5$  तक कमा सकते हैं और वही views India से आए तो आप बस $1 कमा सखोगे। तो इस बात का भी ध्यान रखना।


    1k views = 2$ minimum

    10k views = 20$ 

    100k views = 200$ 🤗

    आप AdFly में Reffer & Earn करके पैसे कमा सकते हो।

    दोस्तों AdFly मुझे एक बात अच्छी लगती है कि आप अपने Reffer करके भी Earning कर सकते हो। बस Adfly के Reffer Link को अपने Friends को शेयर करना है और जितने भी लोग उन लिंक पर क्लिक करके आप के Refer के जरिये AdFly को Join करता है तो उनकी Earning का 20% आपको मिलेगा वह भी लाइफ टाइम के लिए मतलब की आपके दोस्त ने अगर जिंदगी में कभी भी 1000$ डॉलर कमाए तो आपको $200 मिलेंगे यानी 20% ।

    AdFly क्या है और इससे पैसे कैसे कमाये ?
    SCREENSHOT - Bikkey Munda

    Adfly में कैसे Join करें?

    दोस्तों मैं अब आपको बताने वाला हूं कि आप कैसे AdFly Website में Join कर सकते हैं और घर बैठे पैसे कमा सकते हैं। बस मेरे बताए गए इन Steps को Follow करें और कुछ ही मिनटों में आपका AdFly Account बन जाएगा और उसके बाद आप अपने Link को Short करके पैसे कमा सकते हैं।

    Step 1. - नीचे दिए गए Join Now Button में Click करें।


    AdFly क्या है और इससे पैसे कैसे कमाये ?
    SCREENSHOT - Bikkey Munda


    Step 2. - अपना नाम, Email और password डालें या ऊपर दिखाए गए Google Sign In में Click करें।


    AdFly क्या है और इससे पैसे कैसे कमाये ?
    SCREENSHOT - Bikkey Munda


    Step 3. - Done आपका Account Create हो चुका है।



    How to Login in Adfly?

    ADFly से Link short कैसे करे ?

    जैसा कि नीचे Screenshot में दिखाया गया है आपको Box में अपने Link को Paste करना है और Shorten के Button में Click करना है बस उसके बाद Link Short हो जाएग उसके बाद आप Link को शेयर कर सकते हैं और उस लिंग में जितने भी Views आएंगे आपको उनके पैसे दिए जाएंगे।

    AdFly क्या है और इससे पैसे कैसे कमाये ?
    SCREENSHOT - Bikkey Munda

    (Conscious) निष्कर्ष - तो दोस्तो ये था आज का पोस्ट जिसमे मैन बताया कि Adfly क्या है और इससे पैसे कैसे कमाये , इस पोस्ट को पढ़ने के बाद मुझे यकीन है कि आप AdFly के बारे में पूरा जान गए होंगे। Thank You For Reading , मैं Bikkey आपसे विदा लेता हूं मिलते है Next Post में, तबतक के लिए jai Johar , Bye।


    Post a Comment

    Previous Post Next Post

    Contact Form